निर्वासा ने FSSAI प्रमाणित न्यूट्रीशनल सप्लीमेंट के साथ हेल्थकेयर सेक्टर में प्रवेश किया

निर्वासा ने FSSAI प्रमाणित न्यूट्रीशनल सप्लीमेंट के साथ हेल्थकेयर सेक्टर में प्रवेश किया

सेहतराग टीम

कोरोना वायरस के फैलने के बाद लोगों को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान रखने के लिए तरह-तरह के सलाह दिए जा रहे हैं जिससे वो इस घातक वायरस से बच सकें। इसी को ध्यान में रखते हुए एक भारतीय पोषण कंपनी, निर्वासा(Nirvasa) ने भारतीय स्वास्थ्य सेवा में प्रवेश किया है ताकि पोषण उत्पादों की भरमार के साथ कमी को पूरा किया जा सके जो मानव स्वास्थ्य और कल्याण को बेहतर बनाने में मदद करते हैं।

पढ़ें- जानिए, कोरोना के नए स्ट्रेन पर असरदार है कोरोना वैक्सीन या नहीं?

Nirvasa अपने ग्राहकों के लिए प्रीमियम गुणवत्ता, पोषण, हर्बल और FSSAI- प्रमाणित पूरक लाता है। सामन फिश ऑयल कैप्सूल, बायोटिन कैप्सूल, हेयर रेजेन प्लस कैप्सूल, आंवला कैप्सूल, प्याज हेयर ऑयल, और विटामिन डी 3 + के 2 कैप्सूल शीर्ष विक्रेताओं में से कुछ के नाम हैं। ये पूरक सामान्य स्वास्थ्य आवश्यकताओं, वजन प्रबंधन, बाल और त्वचा की देखभाल, खेल पोषण, और अन्य कल्याण चिंताओं के बीच बूस्टिंग इम्यूनिटी जैसी विभिन्न मानवीय जरूरतों को पूरा करते हैं।

इसी पर टिप्पणी करते हुए, निर्वाण हेल्थकेयर के संस्थापक और सीईओ, अमितोज सिंह ने कहा, “यह देखना अच्छा है कि हम कैसे शुरू हुए, हम कहाँ पहुंचे हैं, और हम कहाँ जा रहे हैं। 3 लाख से ज्यादा जीवन को स्वस्थ बनाने और गिनती करने के लिए यह अब तक एक रोमांचक यात्रा रही है। अगले पांच वर्षों में, हम निर्वासा को कल्याण के लिए एक घरेलू नाम बनाने के अपने लक्ष्य के बहुत करीब होंगे।

निर्वासा एक ब्रांड है जिसमें अद्वितीय प्रेरणाएँ और आकांक्षाएँ हैं। शीर्ष-दराज के पोषक उत्पादों से प्रेरित, Nirvasa अपने ग्राहकों के जीवन को बढ़ाने के लिए एक अतिरिक्त मील चला गया है, खासकर सदी में सबसे खराब महामारी में से एक के माध्यम से जाने के बाद। ब्रांड ग्राहक की स्वास्थ्य चुनौतियों को हल करने पर जोर देता है। इसलिए, इसने एक मजबूत ग्राहक संबंध प्रबंधन प्रणाली स्थापित की है, जो अपने ग्राहकों को एक स्वस्थ जीवन शैली का पालन करने के लिए विशेष हैक की पेशकश करते हुए मुफ्त परामर्श सेवाओं को एकीकृत करती है और उनके स्वास्थ्य की चिंताओं के अनुसार सही उत्पाद चुनने में मदद करती है।

दिल से स्वदेशी, निर्वासा ने स्थानीय रूप से विभिन्न जीवन का समर्थन करने के लिए देशी विक्रेताओं, आपूर्तिकर्ताओं, और रसद भागीदारों के साथ समझौता किया है। पाइपलाइन में मजबूत विस्तार योजनाओं के साथ, भारतीय न्यूट्रास्युटिकल कंपनी COVID द्वारा लगाए गए रोजगार के अंतर को पाटने के लिए अपनी हायरिंग प्रक्रिया को तेज करने और एक इन-हाउस टीम बनाने के लिए एक महत्वपूर्ण योगदान देगी, जो कि विभागों में देशी प्रतिभा के विकास के लिए अनुवाद करती है।

निर्वासा हेल्थकेयर के बारे में

एक भारतीय न्यूट्रास्युटिकल कंपनी, निर्वासा हेल्थकेयर, ने 2020 में अस्तित्व में लाने के लिए आहार संबंधी स्वास्थ्य देखभाल अंतरालों को पार करने के लिए दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ - पारंपरिक कल्याण ज्ञान और आधुनिक स्वास्थ्य सेवा। वैज्ञानिक अनुसंधान में नवीनतम का उपयोग करते हुए, Nirvasa अपने ग्राहकों के लिए प्रीमियम गुणवत्ता, दर्जी आहार, पोषण, हर्बल, और FSSAI- प्रमाणित सप्लीमेंट्स लाता है, जो उनके शरीर की आवश्यकताओं के अनुरूप होते हैं और वजन घटाने, अंतरंग कल्याण, खेल पोषण, बाल और स्किनकेयर में मदद करते हैं। , सामान्य स्वास्थ्य, और प्रतिरक्षा को बढ़ावा देना।

इसे भी पढ़ें-

कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट में लगी आग, जानिए पूरी जानकारी

 

Disclaimer: sehatraag.com पर दी गई हर जानकारी सिर्फ पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। किसी भी बीमारी या स्वास्थ्य संबंधी समस्या के इलाज के लिए कृपया अपने डॉक्टर की सलाह पर ही भरोसा करें। sehatraag.com पर प्रकाशित किसी आलेख के अाधार पर अपना इलाज खुद करने पर किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी संबंधित व्यक्ति की ही होगी।